पिछले कई दिनों से ये खबरें आ रही है कि कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" अब बंद किया जा रहा है। दरअसल इस शो को हमेशा के लिए बंद नहीं किया जा रहा है बल्कि इसे नए अवतार में लॉन्च करने के लिए बंद किया जा रहा है।

शो से जुड़े एक सूत्र ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'शो को रीवैम्प करने का कोई प्लान नहीं है। यह शो लोगों का हमेशा से ही फेवरिट रहा। लेकिन कोरोना महामारी के कारण लाइव ऑडियंस हटा दी गईं। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिस कारण कोई भी बॉलिवुड स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहा है। इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि इस वक्त ब्रेक लेना ज्यादा सही रहेगा और तब वापसी करेंगे, जब सारी चीजें एक बार सही हो जाएंगी।'

आज हम आपको शो के होस्ट कपिल शर्मा की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

कपिल शर्मा एक शो करने के लिए 40 लाख रुपये से लेकर 90 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं। कपिल शर्मा को अपने शुरुआती दिनों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। कपिल शर्मा शुरू में एक गायक बनना चाहते थे लेकिन उनका चयन नहीं हो सका। कपिल शर्मा एक गरीब परिवार से थे। लेकिन आज की तारीख में, कपिल शर्मा एक फेमस कॉमेडियन हैं जिनके करोड़ों फैंस हैं।

मीडिया पोर्टल्स के अनुसार, कपिल शर्मा की कुल संपत्ति $ 40 मिलियन (300 करोड़ रुपये) है। कपिल शर्मा ने वर्ष 2012 में अपना घर 8 करोड़ रुपये में खरीदा और मुंबई के उपनगरीय इलाके में रहते हैं। वह देश के विभिन्न हिस्सों में कई अचल संपत्ति का मालिक है। कपिल शर्मा के पास कुछ कारें हैं जिनमें मर्सिडीज - बेंज और वोल्वो XC 90 जैसे लक्जरी ब्रांड शामिल हैं।

Related News