सामंथा रूथ प्रभु साउथ एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु का नाम इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में खबर आई थी कि उन्हें देश की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में पहला स्थान मिला है. यहां पढ़ें पूरी खबर...

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पैन इंडिया स्टार बन गई हैं। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने 'पुष्पा: द राइज' के आइटम नंबर 'ऊ अंतावा...' में अपने हॉट मूव्स से प्रशंसकों को चौंका दिया। इसलिए वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में सामंथा के एक्शन सीन को लेकर काफी चर्चा हुई थी। तो वहीं ओरमैक्स मीडिया ने एक्ट्रेस को सेलिब्रेट करने की वजह भी दी है।

सामंथा रुथ प्रभु शीर्ष पर हैं
'कॉफी विद करण 7' में करण जौहर के साथ काउच शेयर करने वाली सामंथा देश की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं. हाल ही में Ormax Media ने 'मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स' की लिस्ट जारी की है। जिसमें सामंथा ने दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, पूजा हेगड़े जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पछाड़ते हुए टॉप पर जगह बनाई है।


आलिया-दीपिका को छोड़ा पीछे
इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट हैं। जबकि तीसरे नंबर पर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और चौथे और पांचवें नंबर पर काजल अग्रवाल और दीपिका पादुकोण हैं. तो वहीं छठे नंबर पर रश्मिका मंदाना और आठवें नंबर पर कटरीना कैफ हैं। खास बात यह है कि इस साल पूजा हेगड़े और अनुष्का शेट्टी भी भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों की सूची में हैं।


विजय के नाम पर डंका
टॉप मेल एक्टर्स की बात करें तो इस लिस्ट में विजय का नाम सबसे ऊपर है। उनके बाद प्रभास, आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर हैं। इस बीच, अल्लू अर्जुन और केजीएफ स्टार यश को चौथे और पांचवें स्थान पर रखा गया है।

क्या सामंथा फिर से शादी करेगी?
इस बीच आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने पिछले साल ही अभिनेता नागा चैतन्य से अलग होने का फैसला किया था। इतने दिनों तक अकेले रहने के बाद समांथा ने जिंदगी को दूसरा मौका देने का फैसला किया है। अभिनेत्री के गुरु, सद्गुरु जगदीश वासुदेव ने उन्हें पुनर्विवाह के लिए मना लिया है। अब एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में एक नई लहर लाने का इंतजार कर रही हैं. हाल ही में सामंथा की मैनेजर ने इस बात से इनकार किया है कि वह किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। उन्होंने ऐसी सभी खबरों का खंडन किया है जिनमें उन्हें बताया जा रहा है कि वे त्वचा की किसी समस्या से पीड़ित हैं।

Related News