धूम सीरीज में अब तक की गई सभी फिल्मों की अपार सफलता के बाद, दर्शक बेसब्री से श्रृंखला की अगली फिल्म यानी 'धूम 4' का इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) धूम -4 की घोषणा बहुत जल्द कर सकता है। यह भी ज्ञात है कि बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकती हैं।

फिल्म के निर्माता इसके लिए दीपिका से बात कर रहे हैं। अगर अभिनेत्री फिल्म के लिए सहमत हो जाती है, तो शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। इस फिल्म के माध्यम से दर्शक एक बार फिर से भव्य चोर को देखेंगे। खबरों के मुताबिक, निर्माता दीपिका को धूम 4 में एक बहुत ही स्टाइलिश चोर के रूप में पेश करने जा रहे हैं।

लेकिन अभी तक धूम 4 को लेकर फिल्म के निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन अगर वाकई दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए अपनी डेट्स देती हैं, तो यह चौथी बार होगा जब मस्तानी यशराज फिल्म्स के साथ काम करेंगी। उन्होंने इससे पहले 2008 की फिल्म बचना ऐ हसीनों और 2010 में लफंगे परिंदे में अभिनय किया है। इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यशराज की अगली फिल्म 'पठान पठान' साल के अंत तक रिलीज होगी जिसमें दीपिका पादुकोण एक्शन करती नजर आएंगी।

शाहरुख खान इस एक्शन से भरपूर फिल्म में दीपिका के साथ नजर आएंगे। मालूम हो कि दीपिका और शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम इस फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा, अगर हम दीपिका पादुकोण की शेष परियोजनाओं के बारे में बात करते हैं, तो वह जल्द ही निर्देशक शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दिखाई देंगे। वर्तमान में, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका की '83' भी इसी साल रिलीज़ होने वाली है।

Related News