बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक बिपाशा बसु हैं। अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं और अक्सर अपने प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को अभिनेत्री ने लिया और अपनी गर्भावस्था का अपडेट साझा किया क्योंकि वह अपनी नियत तारीख के करीब है। कथित तौर पर अभिनेता नवंबर में होने वाले हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बिपाशा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ, उसने साझा किया, “बेबी के आने से पहले आपके पास इतना काम करने के लिए बेडरेस्ट मज़ेदार नहीं है। खुद को सिर्फ चिल करने के लिए कह रहा हूं..बस चिल करो।

आलिया भट्ट द्वारा भेजे गए नए मैटरनिटी वियर में तस्वीरें साझा कीं, जो अपने पहले बच्चे की भी उम्मीद कर रही हैं। बता दे की, यह आलिया के नए मैटरनिटी वियर ब्रांड का था। बिपाशा की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए अली ने जवाब दिया और उन्हें 'खूबसूरत' कहा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बिपाशा ने अपनी गर्भावस्था के दौरान जटिलताओं के बारे में बताया, “या तो मैं अपने बिस्तर पर थी या फिर लू में। मैं मुश्किल से खा पाता था और मेरा काफी वजन कम हो गया था। मेरे लिए कोई बड़ा बदलाव नहीं था, मगर चुनौतियां थीं। वास्तव में, मुझे जानबूझकर काम करना और प्रशिक्षण देना बंद करना पड़ा, जो मेरे लिए जितना मैंने सोचा था उससे कहीं अधिक कठिन था क्योंकि मुझे सीखना था कि कैसे अधिक सक्रिय होने के बजाय बस लेटना, आराम करना और अपने पैरों को ऊपर रखना है। -नियंत्रण व्यक्ति जो मैं हमेशा से रहा हूं, "

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बिपाशा ने अपनी गर्भावस्था की खबर साझा की और लिखा, "एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनाती है। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे। केवल दो के लिए बहुत अधिक प्यार हमें देखने के लिए थोड़ा अनुचित लग रहा था ... इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे अब तीन हो जाएंगे।

Related News