बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत आई हुई थीं। उन्होंने भाई की रोका सेरेमनी और आकाश अंबानी की शादी अटेंड की। यूएस लौटते ही निक जोनास ने प्रियंका को एक शानदार तोहफा दिया, जी हां निक ने प्रियंका को एक मर्सिडीज कार गिफ्ट की है। बावजूद इसके इस समय निक और प्रियंका चोपड़ा एक खास वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल हॉलीवुड एक्ट्रेस माइली साइरस इसकी वजह है।

बता दें कि निक जोनास अपनी एक्स गर्लफ्रेंड माइली साइरस को एक दूसरे को चैट करते हुए पकड़ा है। बता दें कि इससे पहले निक जोनास और माइली साइरस एक-दूसरे को डेट करते थे। हाल ही में माइली ने निक को इंस्टा पर एक फोटो भेजी। इस फोटो में माइली साइरस और उनकी छोटी बहन नजर आ रही हैं।


तस्वीर में माइली ने जोनस ब्रदर की टीशर्ट पहनी हुई है। जवाब में निक ने लिखा था, ये तस्वीर बहुत हॉट है...। माइली ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, जब आपके एक्स को पता हो कि ये पुरानी फोटो हॉट है। जब प्रियंका ने अपने पति निक को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ चैट करते हुए देखा था तब उनका रिएक्शन देखने लायक था।


निक की एक्स गर्लफ्रेंड माइली की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, हा हा हा... हबी सही है। ये फोटो सच में हॉट है। प्रियंका के जवाब से यह पता चलता है कि वह एक अच्छी पत्नी हैं।
पति निक जोनास को एक्स गर्लफ्रेंड के साथ चैट करते हुए देखने के बाद भी प्रियंका नाराज नहीं हुईं। गौरतलब है कि माइली साइरस और प्रियंका चोपड़ा अच्छी दोस्त हैं।

Related News