पिछले कुछ वर्षों में, सोनम कपूर, तापसी पन्नू और अन्य जैसी अभिनेत्रियों सहित मशहूर हस्तियों को बोल्ड तस्वीरें शेयर करने से लेकर या कोई गलत कमेंट करने या यहां तक ​​कि अपने बच्चे के लिए ऐसा नाम चुनने तक कई कारणों से ट्रोल का शिकार होना पड़ा है। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ऐसे ट्रोल्स के लिए अजनबी नहीं हैं क्योंकि उन्हें अक्सर नेटिज़न्स के गुस्से का सामना करना पड़ता है।

शनिवार को, अभिनेत्रियों में से कई फैन पेज द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, करीना कपूर खान एक गार्ड की अनदेखी करती नजर आई और अब इसके लिए उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है।

वीडियो में करीना आइस ब्लू शर्ट और बाइकर शॉर्ट्स में हाथों में कप लिए और अपनी कार तक जाती नजर आ रही हैं। वीडियो देखने के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स को लगा कि वह एटीट्यूड दिखा रही है क्योंकि उन्होंने उस आदमी को कोई जवाब नहीं दिया जिसने उन्हें उनके पास से गुजरते हुए उसे सलाम किया। नेटिज़न्स के अनुसार, बेबो घमंडी थीं और उन्होंने वीडियो में उस व्यक्ति का अपमान किया। वीडियो को उनके फैन पेज 'करीना कपूर खान एफसी' ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

वीडियो अपलोड होते ही लोग उन्हें 'घमंडी' और 'पुअर वीमेन' कहने लगे। कमेंट बॉक्स में यूजर ने लिखा, ''आप अपने उस कर्मचारी का अभिवादन क्यों नहीं करते जो आपके लिए हाथ उठा रहा है. बहुत गरीब है तुम्हारा दिल करीना..'

हालांकि, उनके कुछ फैंस उनके बचाव के लिए कूद पड़े। उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने बताया कि करीना ने उस आदमी को नोटिस भी नहीं किया और दूसरी तरफ देख रही थी, यही वजह है कि उसने उसे जवाब नहीं दिया।

इससे पहले करीना कपूर खान अपने बेटों तैमूर और जहांगीर का नाम लेकर विवादों में रही थी। द गार्जियन से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "ईमानदारी से, ये ऐसे नाम हैं जिन्हें हमने अभी पसंद किया है। यह और कुछ नहीं है। ये सुंदर नाम हैं और वे सुंदर लड़के हैं। यह अथाह है कि कोई बच्चों को क्यों ट्रोल करेगा। मुझे इसके बारे में बहुत बुरा लगता है, लेकिन मुझे सिर्फ फोकस करना है और इससे निपटना है। मैं ट्रोल्स के नजरिए से अपनी लाइफ को नहीं देखती हूँ।"

Related News