'ये है मोहब्बतें' अब तक के सबसे लोकप्रिय टेलि शो में से एक था। शो की बाल कलाकार रूहानिका धवन उर्फ रूही अपनी क्यूटनेस और शानदार एक्टिंग के कारण काफी चर्चा में रही और अच्छी खासी फेम उन्होंने हासिल की। उनके सोशल मीडिया पर 2 मिलियन के करीब फ़ॉलोअर्स हैं।

रुहानिका एक लोकप्रिय चेहरा हैं और दर्शकों ने उन्हें पर्दे पर देखा है। हालांकि, लगभग 6 साल तक चलने के बाद, ये है मोहब्बतें 2019 में समाप्त हो गया था। शो में दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल मुख्य भूमिकाओं में थे जबकि धवन ने उनकी बेटी की भूमिका निभाई। अदिति भाटिया ने रूही भल्ला का पुराना संस्करण निभाया।

ये है मोहब्बतें के बाद रूही ने स्क्रीन से ब्रेक नहीं लिया है और थिएटर कर रही है। रूही ने हाल ही में बताया था कि “मैं वर्तमान में अपनी स्टडी और एक्स्ट्रा करिकुलम एक्टीविट्ज पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं। मैं ग्रेड 8 में हूं इसलिए स्टडी मेरे लिए अब पहले से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।"

रुहानिका के अलावा, ये है मोहब्बतें के अन्य सभी सितारे अब टेलीविजन पर अलग-अलग शो में दिखाई देते हैं। शो के सितारों में से एक, अली गोनी हाल ही में बिग बॉस में नजर आए और टॉप 4 में रहे।

Related News