पूर्व कप्तान वीरेंद्र सहवाग और बीसीसीआई प्रमुख और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी विशेष एपिसोड के मेहमान होंगे, जिसकी मेजबानी अमिताभ बच्चन करेंगे। हालांकि, इस बार एक खास ट्विस्ट देखने को मिल रहा है।

मेजबान की सीट पर बिग बी के बैठने के बजाय, गांगुली उनकी भूमिका निभाएंगे। निर्माताओं ने बुधवार रात एपिसोड की एक क्लिप जारी की। वीडियो में, गांगुली को अपने 'मेहमानों', बिग बी और सहवाग की हॉट-सीटों का सामना करते हुए देखा जा सकता है।

सहवाग की ओर इशारा करते हुए, गांगुली ने बच्चन को बताया, "आपका हेल्पलाइन है ये सहवाग," (आपके पास केवल सहवाग है जो आपकी हेल्पलाइन पर निर्भर है)। अमिताभ जल्दी से वीरेंद्र सहवाग के पास जाते हैं और उनसे अनुरोध करते हैं कि जरूरत पड़ने पर सुपरस्टार को समर्थन और सलाह दें। यह गांगुली को यह कहने के लिए प्रेरित करता है, "इस्के ऊपर विश्वास मत करिएगा," (विश्वास मत करो, सहवाग), जिससे दर्शकों की हंसी छूटती है।

अंत में, अमिताभ को नए होस्ट द्वारा ग्रिल किया जाता है, यहां तक ​​​​कि अभिनेता एक बार फिर उन्हें उनके साथ कोमल होने के लिए कहता है - "दादा दया किजीगा हम पे।"

क्लिप को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “हॉटसीट पर आएंगे है एबी सर, और सामने है सौरव गांगुली, जो पूछेंगे उनसे सवाल! क्या एबी सर दे पाएंगे जवाब? जाने के लिए देखे #कौन बनेगा करोड़पति, कल रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर ”(भूमिकाएं बदली जाती हैं, एबी हॉटसीट पर बैठता है क्योंकि सौरव गांगुली मेजबान बनते हैं। क्या एबी विजयी होगा?)

कौन बनेगा करोड़पति सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होता है।

Related News