मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में, कांग्रेस नेताओं ने धमकी दी है कि अगर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने ट्वीट के लिए किसानों से माफी नहीं मांगती हैं तो वह अभिनेत्री को जिले में फिल्म की शूटिंग नहीं करने देंगे। भाजपा नेता और राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार सुनिश्चित करेगी कि शूटिंग के दौरान 'सिस्टर बेट्टी' कंगना को नुकसान न पहुंचे। कंगना की नई फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग बैतूल जिले के सारनी इलाके में चल रही है।

प्रदेश कांग्रेस सेवादल के सचिव मनोज आर्य और बैतूल जिला चिचौली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बुधवार को बैतूल में एक ममलतदार को नोटिस जारी किया। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर कंगना ने दिल्ली की सीमा पर चल रहे किसान आंदोलन के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए शुक्रवार शाम तक माफी नहीं मांगी, तो उन्हें टेबल क्षेत्र में शूटिंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। कांग्रेसी नेताओं ने कांग पर किसानों को बदनाम करने का आरोप लगाया है।

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए, गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को फिल्म की शूटिंग में बाधा डालने से रोकना चाहिए। "मैंने बैतूल के पुलिस अधीक्षक से टेलीफोन पर बात की है," उन्होंने कहा। कानून अपना काम करेगा और उसका पालन किया जाएगा। मैं बहन-बेटी, कंगना से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। उन्हें (कंगना) किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता।

विशेष रूप से, कंगना ने हाल ही में किसानों के विरोध के बारे में ट्विटर हैंडल पर कुछ विवादास्पद ट्वीट हटा दिए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म 'धाकड़' इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। जिसमें वह एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर में कंगना के हाथ में तलवार दिखाई गई है जो खून से लथपथ है। वह 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' लाने वाली हैं। वह वर्तमान में राजनीतिक नाटक और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी।

Related News