पंजाब में अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाली सिंगर नेहा कक्कड़, हनी सिंह और टोनी कक्कड़ का धमाकेदार गाना 'कांता लगा' अब रिलीज हो गया है. आप सभी को बता दें कि इस गाने में नेहा का डीजे स्वैग नजर आ रहा है. गाने में तीनों के ट्यूनिंग फैंस को खासा पसंद आ रहा है और लोग तीनों की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. गाने का टीजर बीते रविवार को आउट हुआ था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. गाना अब रिलीज हो चुका है और गाना आते ही सभी के दिलों में बस गया है.



गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। आप देख सकते हैं इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 1,016,707 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 'कांटा लगा' गाना देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। आप देख सकते हैं गाने में नेहा कक्कड़, हनी सिंह और टोनी कक्कड़ के गाने का धमाकेदार स्वैग है. हालांकि इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ के डांस स्टेप्स भी नजर आ रहे हैं और टोनी और हनी सिंह के रैप ने गाने में आग लगा दी है.

आपको यह भी बता दें कि गाने का टीजर पहले 2 सितंबर को रिलीज होने वाला था, हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टीजर की रिलीज डेट 5 सितंबर तक बढ़ा दी गई थी. इससे पहले यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ की जोड़ी ने 'सइयां जी' गाने में भी धूम मचाई थी.

Related News