कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी की खबरों की न तो पुष्टि की और न ही खंडन किया, जिससे हमें विश्वास हो गया कि दोनों राजस्थान में 9 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हर दिन की शुरुआत उनकी शादी के बारे में नई रिपोर्टों के साथ होती है, कैटरीना और विक्की अपने मेहमानों से उनके रिसेप्शन की अफवाहों तक हर दिन बहुत कुछ सुनने को मिल रहा हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की आज या कल कोर्ट मैरिज करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में भव्य शादी होगी। कैटरीना कैफ के एक करीबी ने खुलासा किया था कि शादी 9 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ होगी, और उनके परिवार इस दिन की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि कटरीना और विक्की का संगीत समारोह 7 दिसंबर, 2021 को होगा, मेहंदी का फंक्शन 8 दिसंबर 2021 को होगा और 9 दिसंबर 2021 को उनकी शादी होगी।

अब, पिंकविला ने अपने स्रोत के हवाले से बताया कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज या कल विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत कोर्ट मैरिज करेंगे। जिसमें उनके दोनों के परिवार शामिल होंगे। अगर वे शादी करते हैं, तो यह विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत होगा। विवाह रजिस्ट्रार की उपस्थिति में एक घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर करने और अपनी शादी को औपचारिक रूप देने के लिए जोड़े के पास तीन गवाह होंगे। कोर्ट मैरिज के बाद, विक्की और कैटरीना के अपने परिवार और दोस्तों के साथ शादी और अन्य कार्यक्रमों के लिए सप्ताहांत में राजस्थान जाने की उम्मीद है।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के मेहमानों के लिए नियम तय किए हैं और उन्हें एक गैर-प्रकटीकरण समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा है। स्टार कपल ने शादी में अटेंडेंस का खुलासा न करना, फोटोग्राफी न करना, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर नहीं करना, सोशल मीडिया पर लोकेशन शेयर नहीं करना, बाहरी दुनिया से तब तक कोई संपर्क नहीं जैसे नियम बनाए हैं, जब तक आप कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते, सभी तस्वीरें पोस्ट नहीं की जानी चाहिए। वेडिंग प्लानर द्वारा उनकी स्वीकृति के बाद ही, और विवाह स्थल पर कोई रील या वीडियो नहीं बनाया जाएगा।

Related News