शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। हंसी से भरपूर इस फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल, मीजान जाफरी, आशुतोष राणा और प्रणिता सुभाष अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें परेश रावल का कंफ्यूजन सबके चेहरे पर हंसी के साथ आ रहा है. तीन मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है प्रणिता सुभाष अपने साथ एक बच्ची को लेकर आती है। वह मिजान के घर जाती है और आशुतोष राणा से कहती है कि वह और मिजान कॉलेज में एक दूसरे से प्यार करते हैं और यह बच्चा उन दोनों का है।

Hungama 2' set for OTT release this year

उसके बाद वकील यानी परेश रावल की एंट्री होती है और कॉमेडी शुरू होती है। फिल्म में शिल्पा शेट्टी परेश रावल की पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं. परेश रावल भ्रमित हो जाता है कि मिज़ान अपनी पत्नी शिल्पा से प्यार करता है। परेश रावल का ये कंफ्यूजन आपको हंसाने पर मजबूर कर देगा. अब यह कंफ्यूजन कैसे दूर होता है, यह देखने के लिए आपको फिल्म का इंतजार करना होगा। बता दें, हंगामा फ्रेंचाइजी की ये दूसरी फिल्म है. हंगामा में अक्षय खन्ना, परेश रावल, आफताब शिवदासानी, रिमी सेन मुख्य भूमिका में नजर आए थे और यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी।

हंगामा 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने जा रही है। यह फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हंगामा 2 का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है। इस फिल्म में अक्षय खन्ना कैमियो करते नजर आएंगे। बता दें, हंगामा 2 से शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद वापसी करने जा रही हैं. वह आखिरी बार 2007 में आई फिल्म अपने में नजर आई थीं। इसके बाद अब वह बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। हालांकि, वह छोटे पर्दे पर डांस रियलिटी शो को जज करती नजर आई थीं।

Related News