अवनीत कौर की बोल्ड अदाएं पूरी दुनिया में लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं. फैंस उनके हर अवतार पर मोहित हैं. अब फिर से अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. अवनीत ने 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी बोल्ड अदाएं पूरी दुनिया में लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं.

अवनीत बन गई हैं सनसनी
अवनीत इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। वहीं अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.


इस तरह एक्ट्रेस ने पूरा किया लुक
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ब्राउन कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ओपन कोट पेयर किया है।

इस लुक को पूरा करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया है। यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं।

तस्वीरें देखकर उम्र का नहीं होगा भरोसा
अब अवनीत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. लोग उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इन हरकतों को देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि अवनीत महज 20 साल की है।

Related News