टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बारे में हम सब अच्छी तरह जानते हैं। श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। श्वेता तिवारी ने पीले रंग का लहंगा कैरी किया है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है। श्वेता तिवारी का यह लहंगा फेस्टिव सीजन में कैरी करने के लिए आपके लिए भी परफेक्ट हो सकता है। आइए जानते है इसके बारे में -


* श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई फोटो में पीले रंग का लहंगा कैरी किया हुआ है इस लहंगे के साथ श्वेता ने डीप नेक डिजाइन ब्लाउज तेरी किया है। उनके इस ब्लाउज पर हेवी वर्क किया गया है इसी के साथ श्वेता ने मैचिंग कलर का दुपट्टा कैरी किया है।


* श्वेता तिवारी ने इस लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की है लहंगे के साथ श्वेता तिवारी ने पिंक और वाइट पर्ल चोकर तेरी किया है इसके साथ उन्होंने सेम कलर के इयररिंग्स भी कैरी किए हैं और श्वेता ने अपने हाथों में पीले रंग की चूड़ियां पहनी है जो उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रही है।


* बात अगर श्वेता तिवारी के मेकअप की की जाए तो उन्होंने अपने इस लुक में मिनिमल मेकअप किया है इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। श्वेता तिवारी अपने इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। उनका यह लुक आपके लिए फेस्टिव सीजन के लिए एकदम परफेक्ट लुक है आप भी फेस्टिव सीजन में इस लुक को रीक्रिएट करके खूबसूरत लग सकती है।


* श्वेता तिवारी अपनी 42 साल की उम्र में भी एकदम फिट और ग्लैमरस लग रही है। श्वेता तिवारी का यह लुक उनके सभी फ्रेंड्स को काफी पसंद आ रहा है उनके सभी फैंस उनके इस लुक को देखकर उनके दीवाने हो गए हैं।

Related News