सलमान खान और कैटरीना कैफ फिलहाल टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह जोड़ी बुधवार को रूस में एक्शन फिल्म के अंतरराष्ट्रीय हिस्से की शूटिंग के लिए जाएगी। सलमान और कैटरीना ऑस्ट्रिया और तुर्की सहित विदेशों में कम से कम पांच अलग-अलग स्थानों पर फिल्म की शूटिंग करेंगे।

हालाँकि, महामारी अभी भी हमारे जीवन का एक बड़ा हिस्सा है, और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए, निर्माता आदित्य चोपड़ा ने अपनी टाइगर 3 टीम को एक जंबो चार्टर में उड़ाने का फैसला किया है।

“YRF इस गहन अंतरराष्ट्रीय चरण के लिए सलमान, कैटरीना, निर्देशक मनीष शर्मा, पूरी कास्ट और क्रू सहित सभी को किराए पर ले रहा है, जो टीम को कुछ शानदार शूटिंग शेड्यूल को पूरा करते हुए देखेगा। टीम टाइगर 18 अगस्त को उड़ान भरती है। मनीष के नेतृत्व में निर्देशन टीम ने इस शेड्यूल के लिए महीनों तक तैयारी की है, और आदित्य चोपड़ा स्पष्ट हैं कि शूटिंग सुचारू रूप से होनी चाहिए, ”एक सूत्र ने खुलासा किया।

यह कहते हुए कि मनीष शर्मा के निर्देशन में जोड़ी पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन दृश्यों को देखेगी, सूत्र ने आगे कहा, “सलमान और कैटरीना पहले रूस में उतरेंगे और फिर तुर्की और ऑस्ट्रिया जैसे कई शूटिंग स्थलों पर जाएंगे। आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा महामारी के बावजूद फिल्म के पैमाने पर समझौता नहीं करना चाहते थे और उन्होंने टाइगर 3 को एक शानदार नाटकीय अनुभव बनाने की योजना बनाई है। इस प्रकार, यह शेड्यूल फिल्म के दृश्य असाधारण में बहुत कुछ जोड़ देगा और कुछ एक्शन दृश्यों को फिल्माया जाएगा जो पहले कभी नहीं देखे गए थे।"

टाइगर 3 में इमरान हाशमी भी हैं, जिन्हें फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए कहा जाता है। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

Related News