बॉलीवुड भाइयों के प्रशंसकों के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित समय आ गया है। सुपरस्टार सलमान खान ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है और अपनी आगामी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड ब्रदर की रिलीज की तारीख की घोषणा की। सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए घोषणा की है कि फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।

राधे से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए, सलमान ने लिखा, 'क्षमा करें कि सभी थिएटर मालिकों के अनुरोध पर प्रतिक्रिया देने में मुझे इतना समय लगा। उस समय इतना बड़ा निर्णय लेना कठिन था। मैं थिएटर मालिकों और प्रदर्शकों की दुर्दशा को समझ सकता हूं, इसलिए मैंने फैसला किया है कि राधे को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं उनसे अनुरोध करूंगा कि जो भी दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा हॉल में आएंगे, उनकी सुरक्षा के सभी इंतजाम किए जाएं। मेरी प्रतिबद्धता ईद के लिए है और यह फिल्म ईद 2021, इंशा अल्लाह पर रिलीज होगी। अगर उपरोक्त इच्छा है, तो हम इस साल थिएटर में राधे को देखने का आनंद लेंगे।

सलमान खान की फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का मतलब है कि दर्शकों को फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों तक पहुंचना होगा। उम्मीद है कि ईद और फिल्म प्रेमियों द्वारा स्थिति में सुधार होगा जो एक साल से घर पर बैठे हैं, उन्हें इस बार बाहर जाने और कुछ विस्फोटक देखने का मौका मिलेगा। इस साल ईद 15 या 20 जुलाई को आने वाली है।

Related News