अर्जुन रामपाल आज 26 नवंबर को 49 साल के हो गए हैं। अभिनेता के दिन को यादगार बनाने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। उन्होंने अभिनेता के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें और उनके लिए एक प्यारा सा नोट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स हमेशा एक-दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आते हैं। अभिनेता के 49 वें जन्मदिन के अवसर पर, गैब्रिएला ने अर्जुन के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की और लिखा, “हैप्पी बी डे बेबी @ rampal72 मुंबई मिरर के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने अपने निजी जीवन के बारे में खोला। शुरुआत में, अर्जुन ने गैब्रिएला के साथ अपने रिश्ते को गुप्त रखा। लेकिन एक्टर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसे ऑफिशियल कर दिया। अफवाहें यह चल रही हैं कि अर्जुन 2009 में इंडियन प्रीमियर लीग के बाद गैब्रिएला से मिले थे, लेकिन वे फिर से जुड़ गए और कुछ साल पहले ही डेटिंग शुरू कर दी। जब उनकी मां ग्वेन रामपाल का पिछले साल निधन हो गया तो वह उनके साथ थीं।

दैनिक से बात करते हुए, अर्जुन ने कहा, "हम आम दोस्तों के माध्यम से मिले। तो, मैं क्या कह सकता हूं? कि उसने मेरा पीछा किया? इच्छाधारी सोच रहा था कि, दोस्त! हमें डेटिंग शुरू किए अभी एक साल ही हुआ है और हम यहां हैं। रखने के लिए। और मुझे यह भी जोड़ना होगा कि यह सबसे महत्वपूर्ण था कि मेरी बेटियों को उसे परिवार के एक हिस्से के रूप में स्वीकार करना चाहिए। मैं धन्य हूं कि उनके पास कोई सवाल नहीं पूछा गया।

Related News