उर्फी जावेद एक बार फिर अपने हाल ही में किए गए बिकनी शूट से अपने लेटेस्ट वीडियो से सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं। जहां टीवी अभिनेत्री अपनी फ्लोरोसेंट गुलाबी बिकनी में सुपर सिज़लिंग लग रही थी, वहीं कई नेटिज़न्स अभिनेत्री को रमज़ान के दौरान अपनी स्किन को शो करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

करण जौहर के होस्ट किए गए शो, बिग बॉस ओटीटी में अपने कार्यकाल के बाद स्टारडम तक पहुंचने वाली उर्फी अब अपने विवादास्पद फैशन स्टेटमेंट्स के साथ सोशल मीडिया पर राज कर रही है। हालाँकि, रमज़ान के पवित्र महीने को देखते हुए, नेटिज़न्स उनके फैशन ऑप्शंस को खराब बता रहे हैं।

उर्फी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, वह एक फ्लोरोसेंट गुलाबी बिकनी में शरीर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही थी, क्योंकि वह सिंगर नायका के गाने 'सॉस' पर थिरकती नजर आ रही है। उन्होंने लाइट मेकअप किया और अपने बालों के बाईं ओर एक सुंदर पीले फूल के साथ अपने लुक को कॉम्प्लीमेंट किया।

उनकी रील तुरंत इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई और उसे लगभग 62k से अधिक लाइक्स मिले और कमेंट सेक्शन में उन्हें ढेर सारा प्यार भी मिला। लेकिन जैसा कि ऊपर हमने आपको बताया कि कई साथी नेटिज़न्स चल रहे रमज़ान के दौरान उनकी ड्रेस की उनकी चॉइस की कारण उनसे खफा थे।


इससे कई नेटिज़न्स ने उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, “रमजान में ये बेशर्मी …… थू” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अल्लाह हू अकबर तुझे देख कर न हमारा रमजान खराब हो रहा है अल्लाह की बंदी रमजान की लाज रख लो” एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया , "हद है यार घटिया लडकी रमज़ान में तो शर्म करो।"

Related News