कैटरीना कैफ लेटेस्ट वीडियो वायरल: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह स्कूली बच्चों के साथ मशहूर साउथ इंडियन एक्टर थलपति विजय के फेमस गाने 'मलम पीठ पीठ दे' पर डांस कर रही हैं. करते नजर आ रहे हैं।

स्कूल स्टूडेंट्स के साथ कैटरीना कैफ डांस: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का एक वायरल वीडियो सभी का ध्यान खींच रहा है. अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए बी टाउन फैंस में शुमार कैटरीना कैफ इन दिनों अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में कैटरीना कैफ अपने किसी लेटेस्ट डांसिंग नंबर पर नहीं बल्कि स्कूली छात्रों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो तमिलनाडु के एक स्कूल का बताया जा रहा है।

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो मदुरै के माउंटेन व्यू स्कूल का है, जहां कैटरीना कैफ ने मशहूर दक्षिण भारतीय अभिनेता थलपति विजय की फिल्म बीस्ट के गाने 'मलम पीठ पिता दे' पर डांस किया। दिखाई दिया। इस दौरान कटरीना कैफ स्कूली बच्चों के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आईं।


वीडियो में सिंपल लुक में नजर आ रही कैटरीना बच्चों के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. खुले बालों और सिंपल कुर्ती में उनका अंदाज बेहद आकर्षक और खूबसूरत लग रहा है।


कैटरीना कैफ के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसे लोग देख और खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में कटरीना छोटे बच्चों के साथ सिंपल डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. इस दौरान न सिर्फ बच्चों के साथ बल्कि मॉम्स और टीचर्स के साथ भी कटरीना नॉन ग्लैम लुक में नजर आईं।

Related News