फिल्म निर्माता सुजीत सरकार जो अपनी फिल्मों के लिए और अपनी फिल्मों में बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं अब उन्होंने बॉलीवुड के अभिनेता और बड़े नेता अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी बात की है।

सुजीत सरकार ने कहा है कि अभिनेता अमिताभ बच्चन को किसी भी बात का डर नहीं है और वह कभी भी नहीं डरते हैं इसके अलावा उनके बेहतरीन अदाकारी का भी कभी जिक्र करते हुए मोदी सरकार ने कहा कि उनके साथ काम करना एक बड़ी उपलब्धि की तरह है।

फिल्म निर्माता सुजीत सरकार का कहना है कि अमिताभ के साथ काम करना उनके जीवन का सबसे बेहतरीन समय होता है और अभिनेता के रूप में अमिताभ बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं।
दोनों ने 'पीकू', 'शूबाइट' और हाल ही में 'गुलाबो सीताबो' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, जिसमें आयुष्मान खुराना भी हैं।

निर्माता ने कहा, "जब से मैंने इन दोनों के साथ पहले काम किया है, कहीं न कहीं रेखा से नीचे, हमारे बीच विश्वास, बंधन और आराम है, और यह धीरे-धीरे बढ़ा और परिपक्व हो गया। बेशक, यह एक रचनात्मक प्रक्रिया है, और हम हर समय एक-दूसरे को चुनौती देते रहते हैं।"

उन्होंने कहा, "हम मिस्टर बच्चन को चुनौती देते हैं, और वह हमें चुनौती देते हैं।"

आपको बता दें कि सुजीत सरकार बतौर निदेशक का बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं और उनकी फिल्मों को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जाता रहा है।

Related News