बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच, उनके बारे में एक नई खबर सामने आ रही है, जो उनके पेशेवर जीवन से नहीं, बल्कि उनके निजी जीवन से जुड़ी है। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री ने मुंबई के जुहू में अपने लिए एक संपत्ति खरीदी है। जाह्नवी का बॉलीवुड करियर अभी बहुत लंबा नहीं है, लेकिन इतने कम समय में जाह्नवी ने अपने नाम पर एक घर खरीद लिया है।

उस घर की कीमत इतनी अधिक है कि आप उसे सुनकर अपने होश उड़ा देंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जाह्नवी द्वारा खरीदा गया घर 39 करोड़ रुपये का है। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री के घर की तीन मंजिलें हैं, जो 3,456 वर्ग फुट में फैली हुई हैं। जाह्नवी ने 7 दिसंबर को डील फाइनल की थी। अभिनेत्री ने घर के लिए 78 लाख रुपये का स्टाम्प शुल्क भी अदा किया है।

जाह्नवी ने साल 2018 में धमाकेदार शुरुआत के साथ फिल्म की शुरुआत की। इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बाद, इस साल जाह्नवी को नेटफ्लिक्स की 'घोस्ट स्टोरीज़' में देखा गया था। अभिनेत्री को आखिरी बार 'गुंजन सक्सेना की द कारगिल गर्ल' में देखा गया था। लॉकडाउन के कारण, फिल्म बड़े परदे के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी।

आगामी फिल्मों की बात करें तो, जाह्नवी 'रुही अफज़ा' में नजर आने वाली हैं, जिसमें राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा, कार्तिक, दोस्ताना 2 में आर्यन के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। फिल्म के अलावा जाह्नवी अपनी तस्वीरों के लिए भी चर्चा में रहती हैं। खासतौर पर, जाह्नवी की जिम तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं।

Related News