तारक मेहता का उल्टा चश्मा किसी परिचय की मोहताज नहीं है। यह शो पिछले 14 सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है. लेकिन समय के साथ इस शो की मांग में गिरावट नजर आने लगी है. टीआरपी गिरने की एक बड़ी वजह पुराने कलाकारों का जाना है। आपको जानकर हैरानी होगी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी के मामले में कई सालों तक नंबर वन पर बना रहा। लेकिन जैसे ही उनके दिग्गज कलाकारों ने शो को अलविदा कहा, इस शो की टीआरपी गिरने लगी.

कलाकारों के शो छोड़ने के बाद भी उन्हें उनके किरदार के नाम से जाना जाता है। भले ही सोनू अंजलि भाभी, तारक मेहता, दयाबेन, टप्पू सभी ने शो छोड़ दिया हो लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. इन स्टार्स का मीडिया में एक्टिव होना भी इसका एक बहुत बड़ा कारण है।

हाल ही में नेहा मेहता यानी बूढ़ी अंजलि भाभी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक कलर का गूगल पहने नजर आ रही हैं। इनकी पहचान करना बेहद मुश्किल होता जा रहा है। इस वीडियो में वह नन्हें बप्पा के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने गणेश चतुर्थी के दौरान गणपति बप्पा के आगमन को दिखाते हुए यह वीडियो पोस्ट किया है।

उन्होंने इस वीडियो में अपना महाराष्ट्रियन लुक भी दिखाया है। जहां वह तैयार होकर बप्पा का महाराष्ट्रीयन साड़ी पहनकर स्वागत कर रही हैं। लेकिन अंजलि भाभी का ये बदलाव लोगों को काफी हैरान कर रहा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नेहा मेहता ने लंबे समय तक अंजलि भाभी का किरदार निभाया था। साल 2020 में उन्होंने अचानक शो छोड़ दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के कारण उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई। आए दिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Related News