इंटरनेट डेस्क| संजय दत्त और मान्यता के बीच का बॉन्ड कितना गहरा है, यह तो आप फिल्म संजू में देख चुके होंगे। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। मान्यता ने जीवन की हर मुश्किल घड़ी में संजय दत्त का साथ दिया है। वे हर समय उनके साथ खड़ी रही है।

इसी बीच 22 जुलाई को मान्यता ने अपना जन्मदिन मनाया है। मान्यता के बर्थडे को संजू बाबा ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन का बर्थडे भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। बता दें कि अब 29 जुलाई को संजय दत्त का भी जन्मदिन है। संजय इस साल अपने जन्मदिन पर 59 वर्ष के हो जाएंगे।

संजय दत्त का इस बार के जन्मदिन बेहद खास हो सकता है। दोनों खास अंदाज में संजय का जन्मदिन मना सकते हैं लेकिन यह देखना बाकी है कि इस बार संजू बाबा के जन्मदिन पर क्या खास होता है और मान्यता उन्हें किस तरह विश करती है।

बता दें कि मान्यता के जन्मदिन पर संजय दत्त ने पार्टी रखी थी। इस पार्टी में परिवार और करीबी दोस्त शरीक हुए थे। पत्नी मान्यता के बर्थडे पर संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश, कहा- तुम मेरी जिंदगी हो। दोनों के बीच का प्यार बड़ा ही गहरा है। उनके बर्थडे के काफी सारे वीडियो भी वायरल हुए जिसमे उनके बच्चे और अन्य गेस्ट्स भी नजर आ रहे थे।

इसके अलावा दूसरी ओर संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू भी काफी सफल रही है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया है। इस फिल्म को बनाने के लिए राजकुमार हिरानी को उनकी पत्नी मान्यता ने ही मनाया था। जब उन्होंने संजय के जीवन के 3-4 घटनाओं को उन्हें बताया तो हिरानी दंग रह गए और उन्होंने उनके जीवन पर फिल्म बनाने का फैसला किया।


Related News