टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद और सुजैन खान की बहन फराह खान अली के बीच लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है. हर मिनट कोई न कोई अपडेट आ रहा है। दोनों के बीच विवाद था और अब और लोग इसमें कूद पड़े हैं। लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का है. फराह खान अली और उर्फी जावेद के जंग के बीच कश्मीरा शाह ने अपनी राय रखी. फराह खान अली का समर्थन करते हुए कश्मीरा शाह ने कहा, 'मैं उन लोगों के बारे में बात करना पसंद नहीं करती जिनका काम जीरो है।

कश्मीरा शाह ने कहा, "मैं उन लोगों के बारे में भी बात नहीं करती जिनके रिज्यूमे में काम शून्य है और जो केवल इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय हैं। मैं अपना करियर बना रही हूं। मैं ऐसी फिल्में बनाने में व्यस्त हूं जो दुनिया में कुछ बदलाव लाएं। जो सिर्फ दिखावे से अपना करियर बना रहे हैं। "मुझे यकीन है कि फराह और सुजैन का विश्वास एक जैसा होगा। मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह किसी को शर्मिंदा करेंगी। वे ऐसे लोगों को जानते तक नहीं होंगे। मुझे तो यह भी नहीं पता कि ये लोग कौन हैं, जो कपड़े काट कर बाहर घूमने में लगे हैं।

अब उर्फी जावेद हर बार की तरह इस बार भी मुंबई में अपने नए सिजलिंग लुक में नजर आईं. जब पपराज़ी ने उनसे कश्मीरा शाह के बयान पर टिप्पणी करने के लिए कहा, तो उर्फी जावेद ने कहा, "जब मैंने इसे पढ़ा, तो मुझे ऐसा सोचने वाले लोगों को देखकर दुख हुआ। उन्होंने जो बयान दिया है, उसमें एक सही बात कहिए।" इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय, वास्तविक जीवन में नहीं, मगर मैं कहती हूं कि आप दोनों क्षेत्रों में प्रसिद्ध नहीं हैं। उसी उर्फी का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Related News