दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का परिवार यानि कपूर परिवार हमेशा ही लाइमलाइट में बना रहता है। जान्हवी कपूर भी अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है और अपनी पहली फिल्म से प्रसिद्धी प्राप्त कर ली है। हालांकि अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर लाइटलाइट से दूर रहना पसंद करती है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।

अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर ने आस्क मी कोशन का नय फीचर लॉन्च किया है जिसे बॉलीवुड सेलेबल्स बहुत पसंद कर रहे है। मीरा राजपूत और माधुरी दीक्षित के बाद अंशुला कपूर ने भी इसके माध्यम से अपने फैंस को अपने और परिवार से जुड़े सवालों के जवाब दिए।

अंशुला से उनके एक फैन सवाल किया कि अर्जुन, जान्हवी, आप और खुशी में से पिता बोनी कपूर किससे सबसे ज्यादा प्यार करते है। इस सवाल का जवाब देते हुए अंशुला ने खुशी का नाम लिया और साथ ही ये भी लिख कि ईमानदारी से वह हम सभी को एक जितना प्यार करते है।

बता दे कि अभी हाल ही में खबरें आई है कि जान्हवी कपूर के बाद उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। ये भी खबरें आ रही है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर लॉन्च करने वाले है। करण जौहर खुशी कपूर को शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के अपोजिट बॉलीवुड में लॉन्च करने की योजना बना रहे है।

Related News