कार्तिक आर्यन वीडियो: हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्टर के फैन के साथ एक इमोशनल वीडियो (कार्तिक आर्यन विद फैन वीडियो) सामने आया है. जहां एक्टर अपनी रोती हुई फीमेल फैन को चुप कराते नजर आ रहे हैं.

कार्तिक ने फैन को गले लगाया
हाल ही में 'भूल भुलैया 2' स्टार एक इवेंट में शिरकत करने जा रहे थे। इस दौरान उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक एक फैन के लिए ऑटोग्राफ साइन करते नजर आ रहे हैं. वहीं उनके पास खड़ी बच्ची फूट-फूट कर रोती नजर आ रही है. इस दौरान एक्टर को लड़की को समझाते और गले लगाते देखा जा सकता है.

एक्टर के अंदाज ने जीता फैंस का दिल
गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। स्टार्स अक्सर अपने फैन्स को अपना टाइम देते हैं. वहीं कार्तिक आर्यन द्वारा अपनी फीमेल फैन को गले लगाना समझ यूजर्स को खूब भा रहा है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फैंस कार्तिक की सादगी के कायल हैं।


इन फिल्मों में नजर आएंगे
एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों 'शहजादा' की शूटिंग में बिजी हैं. कार्तिक और कृति सेनन की यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं। यह अल्लू अर्जुन की फिल्म आल्हा वैकुंठपुरमलो का रीमेक है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related News