अपनी कथा और अपने अभिनय से पूरी देश में अपनी पहचान बना चुकी सुधा चंद्रन को हाल ही में एयरपोर्ट पर एक मुश्किल का सामना करना पड़ा जिसके बाद उन्होंने सी आई एस एफ एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले को लेकर मदद की गुहार की है।

आपको बता दें कि सुधा चंद्रन भारतीय टीवी की एक बेहतरीन कलाकार ही नहीं बल्कि एक बहुत ही शानदार डांसर ही है लेकिन हाल ही में उनके कृत्य में पैर के चलते उन्हें एयरपोर्ट पर परेशानी का सामना करना पड़ा है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दरअसल उनके कृत्रिम पैर के चलते एयरपोर्ट में अधिकारियों द्वारा उन्हें एंट्री देने में परेशानियां दी गई और उन परेशानियों का सुधा जी को बेहद ही दुख हुआ है जिसके बाद उन्होंने ट्विटर का सहारा लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं सीआईएसएफ को टैग किया था जिसके बाद अब सी ए ट शर्ट ने अपना पक्ष रखा है।

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि उन्हें रोके जाने के बाद अब सीआईएसएफ द्वारा इस मामले को लेकर सुधा चंद्रन से माफी मांगी गई है।

अभिनेत्री-डांसर सुधा चंद्रन द्वारा उन्हें कृत्रिम पैर को लेकर एयरपोर्ट पर रोके जाने का वीडियो शेयर करने के बाद सीआईएसएफ ने माफी मांगी है। सीआईएसएफ ने ट्वीट किया, "हमें खेद है...प्रोटोकॉल के अनुसार, प्रोस्थेटिक्स को सुरक्षा जांच के लिए विशेष परिस्थितियों में ही हटाया जाना है।" बकौल सीआईएसएफ, "जांच करेंगे कि संबंधित महिला कर्मचारी ने...कृत्रिम अंग हटाने को क्यों कहा।" वह इस मामले के बाद सोशल मीडिया पर भी कई लोगों द्वारा इस मामले में अमानवीय था दिखाने की बात की है और कई लोगों ने इस मामले को लेकर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की भी मांग की है।

Related News