व्यवसायी असलम मर्चेंट ने हाल ही में ईटाइम्स से बात की थी कि कैसे वह अपने बेटे अरबाज मर्चेंट के साथ ठीक से बात करने में असमर्थ रहे हैं, जब से उन्हें सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा एक कथित ड्रग बस्ट में गिरफ्तार किया गया था। एक क्रूज जहाज पर।

यह कहते हुए कि वह अपने बेटे की सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं, असलम ने कहा, “मैं सुनवाई के बाद अरबाज से बात करना चाहता था और उससे बात करने का मौका पाने की कोशिश कर रहा था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मैं अपना फोन नंबर दर्ज करने के लिए खार पुलिस स्टेशन भी गया, जो मेरे घर के पास है, ताकि मुझे अपने बेटे से बात करने का मौका मिले, जिसकी सुरक्षा अब एक बड़ी चिंता है, क्योंकि जैसा कि अखबारों में उल्लेख किया गया है, उसे एक में स्थानांतरित कर दिया गया है। जेल की जनरल बैरक।"

आगे यह कहते हुए कि वह पिछले सप्ताह से केवल तीन मिनट के लिए अपने बेटे से बात कर पाया है, व्यवसायी ने कहा, “मैं वास्तव में नहीं जानता कि मेरा बेटा कैसा है और मुझे नहीं पता कि जेल के अंदर क्या हो रहा है। मुझे यह भी नहीं पता कि वह बैरक में किसके साथ रह रहा है और उसके आसपास किस तरह के लोग हैं। इसके अलावा, जब मुझे पिछले हफ्ते वीडियो कॉल पर बोलने का मौका मिला, तो सिर्फ तीन मिनट के लिए, मैं उनके चेहरे पर डर देख सकता था। जब उसने मुझसे कहा, 'पप्पा हमें यहां से निकालो, हम निर्दोष हैं।' उसकी घुटन भरी आवाज और डर ने मुझे डरा दिया है और मुझे अपने बेटे की सुरक्षा की चिंता है।'

"मैं अपने बेटे को इस तरह नहीं देख सकता और आप माता-पिता की स्थिति और एक मासूम बच्चे की दुर्दशा को समझ सकते हैं जब उसके साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है। एजेंसी के सहयोग से उन्हें जमानत मिल सकती थी। इतनी नाजुक उम्र के लड़कों के साथ इस तरह व्यवहार करना अनुचित है, ”असलम ने निष्कर्ष निकाला।

Related News