बीते दिन यानी 2 अप्रैल को अजय देवगन का जन्मदिन था। ऐसे में उनके फैन्स के साथ ही साथ कई सितारों ने भी अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन इस खास मौके पर अजय देवगन की पत्नी व अभिनेत्री काजोल का सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में गया। काजोल ने अजय को काफी अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

काजोल ने शेयर की अजय की तस्वीर
दरअसल जन्मदिन पर काजोल ने अजय देवगन की एक फोटो शेयर की। इस फोटो में अजय देवगन कैमरा के डिस्प्ले को देखते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो सेल्फी रे हे हो। जानकारी के मुताबिक ये फोटो मे डे के शूटिंग के दौरान की है। फोटो में अजय काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।

काजोल की शिकायत
तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने एक प्यारभरी शिकायत भी की है। काजोल ने लिखा- 'मैंने सेल्फी लेने की कोशिश की लेकिन, जो इकलौती सेल्फी मैं ले पाई वो दूसरे कैमरे के साथ उनकी खुद की तस्वीर है। वही कर रहे हैं, जो उन्हें सबसे ख़ुश रखता है। आज और हमेशा हैप्पी बर्थडे।' काजोल के इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

अजय ने दिया जवाब
काजोल की इस प्यार भरी शिकायत का अजय देवगन ने भी काफी प्यारा जवाब दिया। अजय ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हम जल्द ही वो सेल्फी लेंगे, जिसे अब तक नहीं ले सके हैं। काजोल के शिकायत के साथ ही अजय के जवाब को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Related News