भारत के ही नहीं बल्कि विश्व के सबसे लंबे समय से चले आ रहे दिल्ली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज घर-घर तक पहुंच चुका है और इस में आने वाले किरदार को आज हर कोई जानने लगा है।

पिछले कई वर्षों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय घरों में एंटरटेनमेंट का एक महत्वपूर्ण साधन बना है वही इन सब के बीच में अब एक रिपोर्ट सामने आ रही है जिसमें यह बताया जा रहा है कि तारक मेहता में बबीता का किरदार निभाने वाले मुनमुन दत्ता अपने से 9 साल छोटे टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट को डेट कर रही है।

हालांकि आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इसे लेकर लगातार इस तरह की चर्चा हो रही हो पहले भी कई मौकों पर इस तरह की बातें सामने आती रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बबीता' का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता शो में 'टप्पू' का रोल करने वाले को-स्टार राज अनादकट को डेट कर रही हैं। राज, मुनमुन से उम्र में 9 साल छोटे हैं। बतौर रिपोर्ट्स, शो के साथी कलाकार और दोनों के परिवारों को डेटिंग के बारे में जानकारी है।

वहीं इसके अलावा जानकारी यह भी मिल रही है कि दोनों इसे लेकर अभी तक किसी भी प्रकार का कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है लेकिन दोनों एक दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं। वही आपको बता दें कि जिस तरह से इस शो में अपनी पहुंच बना ली है उसके बाद से इसे लेकर लगातार लोगों की उत्सुकता इसे जानकारी में अधिक बढ़ी है और इसके साथ-साथ सोशल मीडिया पर मेंस एवं मजाक की बातें भी शुरू हो चुकी है।

Related News