जेंडर चेंज आजकल ट्रेंड ही बन गया है , बात करे हॉलीवुड की सुपरस्टार ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस एलेन पेज ने अपनी सर्जरी के बाद 6 पैक एब्स में फोटो शेयर की है, जूनो और इंसेप्शन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं एलन अब एलट पेज के नाम से जानी जाती हैं। एलट ने दिसंबर 2020 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के सहारे बताया था कि वो एक ट्रांसजेंडर हैं।

आपको बता दे जब से एलेन पेज ने फोटो शेयर की है तब से सोशल मीडिया में तहलका मचा हुआ है। ओपेरा विन्फ्रे के साथ इंटरव्यू में एलट ने कहा था कि उनका बचपन सामान्य था लेकिन टीनेज दौर में अपने शरीर में बदलाव देखने पर वे बहुत ज्यादा असहज रहने लगे थे।


पेज ने कहा कि महिलाओं की ड्रेस में मैं अपने आपको बिल्कुल सहज महसूस नहीं कर पा रहा था, जब मेरी सर्जरी हुई तो मुझे ऐसा लगा कि जैसे मैंने खुद को एक बार फिर पा लिया है,

गौरतलब है कि पेज ने साल 2014 में कहा था कि वे लेस्बियन हैं और उन्होंने कनाडा की डांसर एम्मा पोर्टर के साथ साल 2018 में शादी रचाई थी, हालांकि साल 2021 में दोनों तलाक के लिए फाइल कर चुके हैं, वही पेज ने दिसंबर 2020 में इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वे ट्रांसजेंडर हैं और सर्जरी करा चुकी हैं।

Related News