टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी शानदार अदाकारी से पहचान बनाने वाली जानी मानी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में वह बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

इन फोटोज में वह नियॉन कलर का खूबसूरत टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने व्हाइट कार्गो पहना हुआ है जिस पर मैचिंग हाई हील्स के साथ वह स्टनिंग लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बाल खुले रखे हैं. इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में लाखों फैंस ने लाइक कर दिया है। कमेंट सेक्शन में बहुत सारे प्रशंसकों ने मृणाल की प्रशंसा की है।


वही फैंस के अलावा कई सेलिब्रिटीज ने भी मृणाल के लुक की तारीफ की है. अदिति भाटिया, निशा रावल और प्रियांशु पेनुली समेत तमाम सितारों ने उनके इस लुक की तारीफ की है. मृणाल के करियर ने बहुत तेजी से रफ्तार पकड़ी है. 2014 में अपने डेब्यू के बाद से उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। जहां तक ​​आने वाली फिल्मों की बात है तो वह जल्द ही 'धमाका', 'जर्सी', 'पिप्पा' जैसी फिल्मों में काम करती नजर आएंगी।

Related News