कार्तिक आर्यन सफलता पर है। वह वर्तमान में बी'टाउन के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी झोली में ढेर सारी फिल्में हैं। इसमें कोई शक नहीं कि वह एक चॉकलेटी बॉय हैं और कोई भी लड़की उन्हें डेट करना चाहेगी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हें एक किसिंग सीन के 37 रीटेक लेने पड़े थे!

उन्होंने प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में शुरुआत की। उन्होंने नुसरत भरुचा के साथ एक रोमांटिक फिल्म, आकाश वाणी में सह-कलाकार के रूप में काम किया। लेकिन उनकी तीसरी फिल्म कांची: द अनब्रेकेबल थी जहां उन्हें एक सीन के दौरान मुद्दों का सामना करना पड़ा।

कांची का निर्माण और निर्देशन सुभाष घई ने किया था। इसने मिष्टी उर्फ ​​​​इंद्राणी चक्रवर्ती उनके साथ थी। हर कोई जानता है कि फिल्म निर्माता अपने दृश्यों की काफी आलोचना करता है और हर चीज को एक खास तरीके से चाहता है। इसलिए जब कार्तिक आर्यन का किस सीन सही तरीके से नहीं मिला, तो उसे बार-बार, 37 बार फिर से करने के लिए कहा गया!

कार्तिक आर्यन ने खुद फिल्मफेयर को इसका खुलासा करते हुए साझा किया, “हो सकता है, मिष्टी जानबूझकर गलतियाँ करती रही (हंसते हुए)। सुभाषजी एक भावुक चुंबन चाहते थे। मुझे नहीं पता था कि कैसे किस करना है। मैं उनसे पूछने ही वाला था, 'सर कृपया मुझे दिखाएँ कि यह कैसे करना है!' मैंने कभी नहीं सोचा था कि किसिंग सीन इतना सिरदर्द होगा। हमने उस दिन प्रेमियों की तरह व्यवहार किया। अंत में, सुभाषजी खुश थे कि उन्हें आखिरकार शॉट मिल गया था। ”

इस बीच, अभिनेता को वर्तमान में धमाका में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा, कार्तिक आर्यन के पास कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2, अलाया एफ के साथ फ्रेडी और अन्य फ़िल्में पाइपलाइन में हैं।

Related News