यह कोई रहस्य नहीं है कि करण जौहर और ट्विंकल खन्ना बचपन के दोस्त रहे हैं। दोनों पंचगनी के एक ही बोर्डिंग स्कूल में गए थे और तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दरअसल, करण ने एक बार इस बात को कबूल किया था कि ट्विंकल ही अकेली ऐसी महिला हैं, जिससे उन्होंने आज तक प्यार किया है।

2015 में अपनी किताब मिसेज फनीबोन्स के विमोचन के दौरान, करण ने कहा था, "उन्हें अपने ऐतिहासिक जीवन में एक मात्र बार सिर्फ एक महिला से प्यार किया है।" ट्विंकल ने अपने कबूलनामे की पुष्टि करते हुए कहा, "करण ने कबूल किया है कि वह मुझसे प्यार करता था। उस समय मेरी छोटी मूंछें थीं और वह उसे देखता था और कहता था कि 'मुझे तुम्हारी मूंछें पसंद हैं'।"

कुछ कुछ होता है में टीना की भूमिका को ठुकराने करने पर करण ने ट्विंकल को अपना दिल तोड़ने के लिए भी दोषी ठहराया। भूमिका बाद में रानी मुखर्जी की झोली में चली गई। करण ने कहा- "निश्चित रूप से, मेरा दिल सालों बाद उस समय टूट गया था जब उसने मेरी डेब्यू पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' करने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि उसने ऐसा करके मुझे एक फेवर दिया है क्योंकि उसने वास्तव में आगे बढ़कर रानी मुखर्जी की मदद की, जिन्होंने आखिरकार इस फिल्म में भूमिका निभाई। "

इसमें कोई संदेह नहीं है कि करण ट्विंकल के साथ एक अच्छा बॉन्ड आज भी शेयर करते है। ट्विंकल की अब अक्षय कुमार से शादी हो गई है और उनके दो बच्चे आरव और नितारा हैं। दूसरी ओर, करण अपने दो जुड़वां बच्चों यश और रूही के सिंगल पेरेंट हैं, जो सरोगेसी के माध्यम से पैदा हुए थे।

Related News