बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर हाल ही में एक कोविड सकारात्मक पाए गए थे। यह वास्तव में दूसरी बार है जब अर्जुन कोरोना की चपेट में आया है। अर्जुन फिलहाल अपने घर में आइसोलेशन में हैं। अब इन सबके बीच अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसने सभी को परेशान कर दिया है. दरअसल, मलाइका की तबीयत अब ठीक नहीं बताई जा रही है, लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि एक्ट्रेस को कोविड-19 नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका काफी थका हुआ महसूस कर रही हैं. इसलिए उन्होंने 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' के फिनाले वीकेंड में भी हिस्सा नहीं लिया है।



जी हाँ, आपको बता दें कि शो की पूरी टीम ने इस हफ्ते ग्रैंड फिनाले के लिए शूटिंग की है. शो की जजों में से एक मलाइका ने इसमें सिर्फ दो दिन हिस्सा लिया और फिर शो के मेकर्स से कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। निर्माताओं ने उन्हें तुरंत आराम करने की सलाह दी, हालांकि शूटिंग से उनकी अनुपस्थिति ने टीम को काफी निराश किया। आप देख सकते हैं शो के प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह सेट पर मलाइका को कितना मिस कर रहे हैं. दरअसल, उन्होंने कहा, "आज का दिन मिश्रित भावनाओं से भरा है। हमारे शो का ग्रैंड फिनाले है और यह सीजन 2 भी अब खत्म हो गया है। नंबर 1 शो अपने 13-एपिसोड की यात्रा में जारी रहा। मैं अनुपस्थिति से नाराज था। फिनाले में दो कंटेस्टेंट और एक जज की।'

आप सभी देख सकते हैं उन्होंने शो के शूट से एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ नजर आ रहे थे. उन्होंने मलाइका को टैग करते हुए लिखा, 'मिसिंग मल्ला। मलाइका के बारे में बात करते हुए उन्होंने यह भी लिखा, 'किस फॉर यू। मलाइका हमेशा अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं और इस समय उनकी खराब सेहत के बारे में सुनकर लोग काफी परेशान हैं.

Related News