द कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल पोस्ट लिखकर बताया है कि उन्हें एंडोमेट्रियोसिस नाम की बीमारी है। सुमोना ने यह भी कहा कि वह बेरोजगार हो गई हैं और लॉकडाउन से मानसिक रूप से भी काफी नुकसान हुआ है। सुमोना ने लिखा कि वह 2011 से एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित हैं और बीमारी के चौथे चरण में हैं।


उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा। 'लंबे समय के बाद मैंने घर पर उचित कसरत की है। जब मैं खुद को जवाबदेह ठहराता हूं कि ऊब जाना भी एक विशेषाधिकार है। मैं बेरोजगार हो सकता हूं लेकिन मैं अपने परिवार को खिलाने में सक्षम हूं। यह एक विशेषाधिकार है। जब मैं पीएमएस (प्रीमेंस्ट्रुअल सिंड्रोम) के कारण कम महसूस करता हूं तो मैं खुद को जिम्मेदार ठहराता हूं। मूल झूला भावनात्मक रूप से टूट जाता है।


सुमोना ने आगे लिखा, 'एक बात जो मैंने कभी शेयर नहीं की, मैं 2011 से एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हूं। मैं पिछले कई सालों से बीमारी की चौथी स्टेज में हूं। खाने की अच्छी आदतें, व्यायाम और तनाव न लेना मेरी सेहत का राज है। यह लॉकडाउन मेरे लिए भावनात्मक रूप से बहुत मुश्किल है।'

सुमोना ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि लोगों को यह समझना चाहिए कि शोबिज इंडस्ट्रीज के लोगों की जिंदगी सिर्फ ग्लैमर और ग्लैमर तक ही सीमित नहीं है, बल्कि उनकी जिंदगी में भी चलती है।

Related News