अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी तब से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा बनने का फैसला किया। अब शो अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है और ये शो का आखिरी हफ्ता है। आपको बता दें कि अपने जीजा के अश्लील सामग्री वाले मामले में पुलिस हिरासत में होने के बावजूद, उनकी एंट्री के बाद, शमिता को शो में भाग लेने के अपने फैसले के लिए बहुत ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। हालांकि, सभी को हैरान कर देने वाली बात यह है कि वह अब एक लोकप्रिय प्रतियोगी बन गई हैं।

हालांकि शमिता लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज 'ब्लैक विडो' में देखा गया था। लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब रही अभिनेत्री की कमाई को लेकर लोगों में उत्सुकता होना स्वाभाविक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शमिता शेट्टी पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। वह कई ब्रांड एंडोर्समेंट भी करती हैं। उनकी कुल संपत्ति 1 से 5 मिलियन डॉलर (लगभग 7.5 करोड़ रुपये से 35 करोड़ रुपये) के बीच बताई जाती है।

वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है और उनके कई फॉलोअर्स है इसी वजह से शमिता अपने इंस्टाग्राम पैड पोस्ट्स के माध्यम से भी लाखों की कमाई करती हैं। शमिता का जन्म मैंगलोर में एक तुलु बंट परिवार में हुआ था। उनके पिता सुरेंद्र और उनकी मां सुनंदा, दोनों फार्मास्युटिकल इंडस्ट्री में टैम्पर-प्रूफ वॉटर कैप के निर्माता हैं।

बिग बॉस में शमिता शेट्टी ने पहली बार हिस्सा नहीं लिया है। इससे पहले उन्होंने तीसरे सीजन में हिस्सा लिया था। लेकिन 15वें सीजन के लिए उन्हें वापस लाने के निर्माताओं के फैसले की दर्शकों ने काफी आलोचना की है।

Related News