काफी उम्मीदों के बीच सोमवार को आरआरआर की एक झलक का अनावरण किया गया। सच कहूं तो, इसने वास्तव में फिल्म में मेरी रुचि को बढ़ा दिया और मुझे और अधिक चाहने के लिए छोड़ दिया। टीज़र फिल्म के महाकाव्य पैमाने और भव्यता पर प्रकाश डालता है। यहां हम आपके लिए नए टीज़र से सबसे दिलचस्प फ्रेम लेकर आए हैं।

आरआरआर की झलक जूनियर एनटीआर का पीछा करते हुए एक बाघ से शुरू होती है। फिल्म के निर्माण की शुरुआत के बाद से, यह कहा गया है कि कोमाराम भीम का किरदार, जूनियर एनटीआर द्वारा निभाया गया, एक बाघ से लड़ता है, जो फिल्म में तारक का एक परिचय अनुक्रम है।

आरआरआर झलक एक दूसरे से दोस्ती करने से पहले लीड के बीच नो-होल्ड-वर्जित आमने-सामने की ओर इशारा करती है।

यह क्रम भावनात्मक रूप से आवेशित होने का वादा करता है और दोनों लीडों के बीच पहली मुठभेड़ भी हो सकती है। यह यह भी इंगित करता है कि कार्रवाई एक ब्रिटिश राज कार्यक्रम में होती है। हमें ओलिविया मॉरिस पर भी एक नज़र मिलती है।

राम चरण को ब्रिटिश राज की सेवा करने वाले एक पुलिस वाले के रूप में देखा जाता है। हमें आश्चर्य है कि भेस के साथ क्या है।

ऐसा लग रहा है कि फिल्म में कोई पब्लिक हैंगिंग सीक्वेंस है। यह ब्रिटिश अधिकारियों की सजा के अंत में अजय देवगन का चरित्र या जूनियर एनटीआर का कोमाराम भीम हो सकता है।

आरआरआर की झलक में राम चरण और जूनियर एनटीआर ब्रिटिश राज के खिलाफ एक्शन में एक साथ नजर आ रहे हैं। यह इंटरवल से पहले एक दिमाग को उड़ाने वाला एक्शन सीक्वेंस हो सकता है।

टीज़र में अल्लूरी सीता रामराजू को जंगल में तीरों से ब्रिटिश राज के काफिले को निशाना बनाते हुए दिखाया गया है। यह विद्रोही अल्लूरी के रूप में राम चरण का इंट्रो शॉट होने की उम्मीद है।

यह झलक श्रिया सरन की एक झलक भी पेश करती है, जिसे सुरक्षा के लिए गुंडों से दूर भागते हुए एक आम के रूप में देखा जाता है।

Related News