मिशन मंगल फिल्म भारतीय अंतरिक्ष लोगों द्वारा किए गए मिशन मंगल की सच्ची कहानी है। जगन शक्ति फिल्म के निर्देशक हैं, जबकि यह फॉक्स स्टार स्टूडियो, केप ऑफ गुड फिल्म्स और होप प्रोडक्शंस जैसे चिनार बैनर के तहत निर्मित होती है, जबकि फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होती है।

1.अक्षय कुमार वरिष्ठ वैज्ञानिक की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अक्षय कुमार जगन शक्ति के मिशन 'मंगल' के लिए वरिष्ठ वैज्ञानिक के रूप में बदल गए। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में अक्षय का कैमियो होगा लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में पैडमैन एक्टर की पूरी भूमिका है। वह एक वरिष्ठ वैज्ञानिक की भूमिका निभाता है जो इसरो (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन) के वैज्ञानिकों के एक समूह से प्रेरित होता है। "अक्षय का चरित्र टीम को एक साथ रखता है और उन्हें लक्ष्य प्राप्त करने के लिए प्रेरित करता है।

2. शानदार किरदार।

मिशन मंगल एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की ड्रामा फिल्म है, जो अक्षय कुमार, आर। बाल्की, अरुणा भाटिया और अनिल नायडू द्वारा निर्देशित और निर्मित वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, एचजी दत्तात्रेय और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकारों की टुकड़ी है और वे भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के वैज्ञानिकों की कहानी बताती हैं, जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर मिशन में योगदान दिया। भारत का पहला अंतर्वैयक्तिक अभियान।

3. गूसेबंप्स देने के लिए मल्टी-फीमेल स्टार

फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी और नितिन मेनन शामिल हैं। पांच अभिनेत्रियों के बारे में बात करते हुए, जो बॉलीवुड में कम ही दिखाई देती है, अक्षय ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि मिशन मंगल अभिनेत्रियों के पास एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में कोई योग्यता नहीं थी, वही पुरुष सितारों के बारे में नहीं कहा जा सकता है बॉलीवुड, समाचार एजेंसी पीटीआई को सूचना दी। "मुझे ऐसा क्यों करना चाहिए?" ऐसा नहीं है। मुझे नहीं लगता कि पांच नायक एक साथ आएंगे। मुझे ऐसा नहीं लगता, "पीटीआई ने अक्षय कुमार के हवाले से कहा है।

4. भारत की मार्च में 'मंगल' की सच्ची कहानी।

पेचीदा पोस्टर फिल्म की पूरी कास्ट को दर्शाता है। पोस्टर के नीचे मंगल ग्रह की बाहरी सतह के आसपास के कलाकारों के साथ ग्रह को दर्शाता है। एक अंतरिक्ष यान को इसके आधार से उत्सर्जित उग्र नारंगी रंग के साथ कलाकारों को दो भागों में विभाजित करते हुए देखा जा सकता है। अक्षय ने कहा कि उन्होंने 'मिशन मंगल' को विशेष रूप से अपनी बेटी और अपनी उम्र के बच्चों के लिए चुना ताकि वे भारत के मिशन मंगल की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से परिचित हों। मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म, असाधारण प्राप्त करने वाले सामान्य लोगों के बारे में है। फिल्म इस साल 15 अगस्त को स्क्रीन पर आने वाली है।

5. पहली भारतीय अंतरिक्ष मूवी।

फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी, और यह 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने रिलीज की तारीख की पुष्टि करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। "आधिकारिक ... रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं ... # मिशनमांगल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगा ..." उन्होंने ट्वीट किया।

डेब्यू करने वाले जगन शेट्टी द्वारा निर्देशित, मल्टी-स्टार फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी कुमार के साथ प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित की जा रही है। आर। बाल्की के साथ, जो पहले सामाजिक रूप से प्रासंगिक "पैड-मैन" में कुमार का निर्देशन कर चुके हैं और बाल्की के कारण, हम यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि इसमें अमिताभ बच्चन कैसे शामिल होंगे, हालांकि इस बार वह निर्देशक नहीं हैं।

Related News