दुनियाभर में करोड़ों लोग बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान पर फिदा हैं, लेकिन 'भाईजान' का दिल 'परमवीर' ने चुरा लिया है। वे उस पर इस कदर फिदा हैं कि किसी भी कीमत पर उसे पाना चाहते हैं। लेकिन इस दिक्कत सामने आ रही है, जिसका समाधान करने का प्रयास किया जा रहा है।

दुनिया भर में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उन पर करोड़ो लोग फ़िदा है लेकिन सलमान खान का दिल एक घोड़े 'परमवीर' पर आ गया है और वे उसे किसी भी कीमत पर पाना चाहते हैं। लेकिन वे उसे अपना नहीं बना पाए।


पंजाब के फरीदकोट जिले में हॉर्स ब्रीडर्स प्रतियोगिता चल रही है। भैंसड़ा स्टड फार्म अहमदाबाद (गुजरात) से रंजीत सिंह राठौड़ अपने दो घोड़ों को लेकर आए हैं। इनमे से एक घोड़ा परमवीर है।

सलमान खान इस घोड़े को खरीदना चाहते हैं। इसे खरीदने के लिए वो मालिक को 1 करोड़ रुपए देने को भी तैयार थे लेकिन घोड़े के मालिक ने ये ऑफर ठुकरा दिया। फिर भी खरीदने के प्रयास जारी हैं।

परमवीर मारवाड़ी नस्ल का है और इसका रंग काला है। ऊंचाई 65 इंच से ज्यादा है। पिछले वर्ष रिलांयस ग्रुप ने परमवीर की कीमत एक करोड़ रुपए लगाई थी। परमवीर की डाइट पर रोजाना औसतन 1800 से 2000 रुपए का खर्च आता है।

Related News