छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री लीना आचार्य का शनिवार (21 नवंबर) को किडनी फेल होने के कारण निधन हो गया। लीना पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से जूझ रही हैं। मृत्यु के साथ उसका संघर्ष कल समाप्त हो गया। अभिनेत्री ने नई दिल्ली में अंतिम सांस ली। शुरुआत में, चर्चा थी कि लीना की मौत एक कोरोना के कारण हुई थी। लेकिन अब यह स्पष्ट हो गया है कि उसकी मौत का कारण किडनी फेल होना है।

लीना को उसकी मां ने किडनी दान की थी। हालांकि, लीना की जान नहीं बचाई जा सकी। उसकी मौत से उसके परिवार को एक झटका लगा है। मनोरंजन जगत के उनके सहयोगियों ने भी उनकी मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है।
Le सेठ जी ’श्रृंखला में लीना के साथ काम करने वाले अभिनेता वर्षा खन्ना के अलावा, अभिनेता रोहन मेहता ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। अभिषेक भालेराव ने भी अपनी संवेदना व्यक्त की है।

रोहन ने लीना की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। मैम, आप पिछले साल एक ही समय में श्रृंखला 'क्लास ऐप' की शूटिंग कर रहे थे। अभिषेक भालेराव ने लीना के साथ अपनी आखिरी चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया। मैं इस साल कुछ भी नहीं करने जा रहा हूँ, बस आराम करो मैं अगले साल मुंबई जाऊंगा, लीना ने इस स्क्रीनशॉट में लिखा है।


लीना ने सेठ जी, आप के जाने से, मेरी हानिकारक बीवी, 2020 की कक्षा सहित कई श्रृंखलाओं में अभिनय किया था। उन्हें रानी मुखर्जी की बॉलीवुड फिल्म 'हिचकीर' में एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखा गया था।

अंतिम पोस्ट

अपनी मौत से कुछ दिन पहले लीना ने सोशल मीडिया पर मौत के बारे में पोस्ट किया था। ‘मौत केवल एक सांस लेगी, और क्या खोया जा सकता है,’ उसने अपनी पोस्ट में लिखा था।

Related News