आमिर खान पिछले कुछ लंबे समय से विवादों में घिरे रहते हैं और इसके चलते उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी विवादों में है और उसे लेकर बॉयकॉट करने की बात सामने आ रही थी जिसे लेकर अब करीना कपूर की इस मामले में सामने आई है। हाल ही में इस मामले को लेकर करीना कपूर ने रिएक्ट करते हुए लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फिल्म को लेकर बॉयकॉट की चल रही बातों के बीच करीना कपूर ने लोगों से अपील की है कि प्लीज उनकी फिल्म को बायकॉट ना किया जाए। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को इसलिए भी बॉयकॉट नहीं करना चाहिए क्योंकि यह बहुत प्यारी फिल्म है इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि रिलीज के ही दिन जालंधर के शौक को बंद करवाया गया था और उन्होंने सभी से फिल्म को बॉयकॉट ना करने की अपील की है।

इसके अलावा करीना ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि लोग एक अच्छी फिल्म को बॉयकॉट कर रहे हैं जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है उन्होंने कहा कि लोगों को इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए।

वहीं राखी के दिन रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा आपने पहले ही दिन ₹11 करोड़ की कमाई अब तक बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है। आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा दिल्ली एनसीआर और पंजाब बेल्ट में अच्छा प्रदर्शन करती हुई दिखाई दे रही है।

Related News