टीवी का जाना माना सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले दिनों में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. शुरू से ही शो में साई और विराट की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. शो की कहानी अच्छी थी, मगर अहिस्ता-अहिस्ता सीरियल में साईं के रोल के साथ अन्याय हुआ. बस यही बात दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार की कमी' में सरोगेसी का पाठ पढ़ाया जा रहा है। अफसोस के सीरियल में साईं विराट के बच्चे की मां नहीं बन सकतीं। मगर चव्हाण परिवार को अपने वंश को आगे बढ़ाना है। परिवार की खुशी के लिए विराट और साईं सरोगेसी के जरिए बच्चा पैदा करने के लिए राजी हो गए हैं। मगर शायद चव्हाण परिवार के सबसे बुजुर्ग सदस्य काकू यह पचा नहीं पा रहे हैं कि साईं मां नहीं बन सकतीं। वह साईं को भला-बुरा कहने से नहीं कतरा रही हैं.

बता दे की, विराट के परिवार में बच्चे को लेकर बात इतनी बढ़ गई है कि नए एपिसोड में काकू ने साईं को बांझ भी बोल दिया. नेशनल टीवी पर इस तरह के शब्द सुनकर फैंस गुस्से में हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स पर फैन्स भड़क गए हैं। फैंस का आरोप है कि शो में साईं के किरदार को कुछ ज्यादा ही नीचा दिखाया जा रहा है. साईं के हक में सोशल मीडिया पर कई ट्वीट भी किए जा रहे हैं. शो के दर्शकों को लगता है कि साईं इससे बेहतर किरदार के हकदार हैं. स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल में साई का किरदार आयशा सिंह ने निभाया है, जिनकी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Related News