बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान परफेक्ट माँ होने के साथ ही परफेक्ट एक्ट्रेस भी है। करीना हमेशा अपने फैन्स को फैशन गोल देती हुई नज़र आती है। वे कभी अपने फैशन ट्रेंड से तो कभी अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में छाए रहती है। इसके साथ ही इन दिनों वे अपने बेटे तैमूर को लेकर हुए ट्रोल को लेकर काफी चर्चा का विषय बन गयी है। करीना हमेशा अपने अलग स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस फोटोज डाल कर अपने फैन्स को चौका दिया है। इन फोटोज में करीना काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही है। उनका ये लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। इन फोटोज को देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से नहीं भूलेंगे।
करीना ने ये फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट , इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

उन्होंने इसमें ब्लैक कलर का गाउन वियर किया है। करीना ने ब्लैक कलर के फुल स्लीव्स गाउन के साथ ही डायमंड नेकलेस को भी कैरी किया है। करीना का ये लुक काफी शानदार लग रहा है। इसमें वे बहुत हॉट और सेक्सी लग रही है। जिस तरह से उन्होंने इस ऑउटफिट के साथ पोज दिए है। शिमरी गाउन में वे काफी ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही है।

करीना के इस लुक को देख सोशल मीडिया के यूजर्स उनकी तारीफ में उनकी ही फिल्म कभी खुशी कभी कम का डायलॉग कमेंट कर रहे है कि 'तुम्हें कोई हक नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ' सच्ची सुंदरता के साथ में अभूतपूर्व रूप ' इसके साथ ही एक यूजर ने ये भी पूछ डाला कि 'करीना आप वहीं रहती है जहाँ आपकी शादी हुई थी! '
हाल ही में करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली को लेकर काफी चर्चित हो रही है। अभी कुछ दिन पहले करीना कपूर खान चैट शो 'द पिंच बाय अरबाज खान' में पहुंचीं। जहां सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके बेटे तैमूर को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे है। करीना इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग कर रही है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में है।

Related News