बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की लव स्टोरी किसी समय में बॉलीवुड के सबसे चर्चित चर्चित लव स्टोरीज में से एक थी। यह सलमान खान- ऐश्वर्या राय या रेखा -अमिताभ बच्चन के बाद सबसे चर्चित विषय बन गया था।

शाहिद और करीना ने लगभग 5 वर्षों तक एक दूसरे डेट किया। इस कपल ने कभी इसे दुनिया से छिपाने की कोशिश नहीं की। अलग होने के बाद भी कपल अपने रिश्ते को लेकर भी काफी ओपन थे। हालाँकि, जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो शाहिद ने करीना का बारे में बहुत कुछ कहा।

शाहिद कपूर और करीना कपूर ने चार फिल्मों फिदा, चुप चुप के, उड़ता पंजाब और जब वी मेट में साथ काम किया। दिलचस्प बात यह है कि इस रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग के दौरान दोनों अलग हो गए।

ब्रेक-अप के बाद भी, शाहिद ने खुलासा किया कि उन्हें करीना के साथ फिर से काम करने में कोई आपत्ति नहीं है। 2009 में ज़ी न्यूज़ के सेलिब्रिटी चैट शो कहिये जनाब में वे दिखाई दिए, जहाँ उन्होंने कहा, "मुझे अपने पर्सनल रिलेशंस के बारे में बात करना पसंद नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि यह मेरा पर्सनल स्पेस है। जब मैं करीना के साथ रिलेशनशिप में था तो अलग तरह से सोचता था, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। मैं हमेशा अपने जीवन में सामान्य स्थिति चाहता हूं। मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से हूं, जहां मैंने बसों और ट्रेनों में यात्रा की है। मैं कभी भी पहरेदारों से घिरे बंगले में नहीं रहा। लेकिन, सच्चाई यह है कि आपके स्टार बनने के बाद जिंदगी बदल जाती है और मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं कि मैं अपनी सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल से बदलू नहीं।

करीना कपूर खान से ब्रेकअप के बारे में शाहिद कपूर ने आगे कहा, "करीना से ब्रेकअप करना मुश्किल था, इससे दुख हुआ। लेकिन एक अभिनेता के तौर पर मैंने कभी किसी चीज को अपने काम में आड़े नहीं आने दिया। मैंने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। 'ब्रेकअप' के बाद भी अगर कोई फिल्म आती है और निर्देशक मुझसे कहता है कि करीना के अलावा और कोई इस भूमिका में फिट नहीं बैठ पाएगा, तो मुझे यह कहने का कोई अधिकार नहीं है कि मैं यह नहीं फिल्म नहीं करूंगा। फिल्म में, अगर मेरा निर्देशक मुझसे गाय या भैंस के साथ रोमांस करने के लिए कहेगा, तो मैं वह भी कर दूंगा। यह मेरी नौकरी है।"

Related News