बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की लाइफ में पति राज कुंद्रा की वजह से भले ही उथल-पूथल मचा हुआ है, लेकिन वह अपनी लाइफ में पॉजिटिव बनी हुई हैं। इस बात का सबूत शिल्पा का शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट ही है। जिसके जरिेए वह खुद को और लोगों को 'मुसीबत के वक्त' कैसे धैर्य और साहस से काम लेना चाहिए ये बताते हुए दिख रही हैं। शिल्पा ने अपने हालिया पोस्ट के जरिए लोगों को ये बताया है कि वह किसी भी हाल में अपने लाइफ में 'पॉज बटन' नहीं दबा सकती हैं, क्योंकि कठिन परिस्थियों में भी उन्हें जीना है।


दरअसल, शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक किताब का एक अंश शेयर किया है। पैराग्राफ को देखकर लग रहा है कि ये कोई मोटिवेशन बुक है, जिसमें 'नाकारात्मक और तनावपूर्ण' लाइफ हो जाने पर भी जीवन में आगे बढ़ने और जीना जारी रखने के महत्व पर प्रकाश डाला गया है। इस शेयर करते हुए शिल्पा ने "हर पल जियो" स्टिकर के साथ शेयर किया है।

शिल्पा ने जो किताब का जो पैराग्राफ शेयर किया है उसमें लिखा है, "हम अपने जीवन में ' 'पॉज' बटन नहीं दबा सकते हैं। क्योंकि हर दिन मायने रखता है, चाहे हम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हों या सबसे खराब। भले ही हम एक समय जीवन तनावपूर्ण हो जाता है, लेकिन हम निकाल सकते हैं, तो क्या हम वास्तव में चाहते हैं? हमारे जीवन की घड़ी चलती रहती है चाहे कुछ भी हो जाए। हमारे पास वास्तव में केवल समय है। उस समय को हमेशा के लिए खोने से हर पल को जीना बेहतर है। जितना हो सके मैं अपने जीवन में एक समय निकालना चाहती हूं, मैं हर पल को पूरी तरह से जीना चाहूंगी, "

आपको याद दिला दें कि बीते कुछ महीनों से शिल्पा शेट्टी अपने पति राजकुंद्रा की वजह से निगेटिव खबरों में रही हैं। शिल्पा के पति पर अश्लील वीडियो बनाने और पब्लिश करने का आरोप हैस जिसकी वजह से वो पीछले एक महीने से पुलिस कस्टडी में हैं। इस मामले की लगातार सुनवाई कोर्ट में हो रही है। पति पर लगे इस आरोप की वजह से शिल्पा सोशल मीडिया और सोशल अपीरियंस से दूरी बना ली थीं। इसी वजह से उन्होंने टीवी शो सुपर डांस से ब्रेक ले ली थीं। हालांकि वह अब काम पर वापस लौंट चुकी हैं।

Related News