बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर हैं लेकिन उन्होंने एक बड़ा फैसला किया है। इस तथ्य के अलावा कि करण ने हाल ही में फिल्म जिगर का एक पोस्टर साझा किया, उन्होंने सुशांत की मौत के बाद से खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है। इस तथ्य के अलावा कि करण वर्तमान में ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं, करण के प्रशंसकों को एक बड़ा मोड़ महसूस होगा क्योंकि उन्होंने फिल्म तख्त को बंद करने का फैसला किया है।

करण जौहर ने वर्ष 2018 में मल्टी-स्टारर फिल्म तख्त बनाने की घोषणा की। हालांकि, कोविद -19 के कारण, इस फिल्म पर अधिक काम शुरू नहीं किया जा सका। अब पता चला है कि करण ने फिल्म को बंद करने की घोषणा की है। यह फिल्म 250-300 करोड़ रुपये के बजट पर बनने वाली थी, लेकिन करण लॉकडाउन से गुजर गए और अब इस फिल्म को बंद कर देंगे। वर्तमान में, उन्होंने एक बड़े बजट की फिल्म नहीं बनाने का फैसला किया है।

करण जौहर खुद इस फिल्म का निर्देशन करने वाले थे, लेकिन कोई भी फिल्म स्टूडियो बड़े बजट पर स्थापित नहीं किया जा सकता था। यही वजह है कि करण ने इस फिल्म को रोक दिया। इसके अलावा, करण की फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रशंसक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे

Related News