सोशल मीडिया पर आये दिन बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक के स्टार्स की बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। फैंस भी स्टार्स के अनसीन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। यही नहीं फैंस के बीच उन्हें पहचानने का कॉम्पिटिशन शुरू हो जाता है। इसी बीच एक और एक्टर की बचपन की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इसमें स्टार शाह रुख खान के साथ नजर आ रहा है। कोशिश कर के देख ले आप उस एक्टर को पहचान नहीं पाएंगे।


शाह रुख संग इस एक्टर की 21 साल पुरानी तस्वीर हुई वायरल
शाह रुख खान संग वायरल हो रही तस्वीर उनके फिल्म ‘अशोका‘ के दौरान की है। इस दौरान किंग खान के साथ एक फैन दिखाई दे रहा है। ये बच्चा अब काफी बड़ा हो चुका है और बॉलीवुड पर राज कर रहा है। बता दें कि ये तस्वीर शाह रुख की फिल्म अशोका के शूटिंग सेट की है, जो 21 साल पुरानी है। इस फोटो को आप जरा ध्यान से देखिए। एक्टर के बाईं तरफ एक बच्चा नजर आ रहा है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। क्या आप इसे पहचान पाए। बता दें कि ये आज बाॅलीवुड का नंबर वन एक्टर बन चुका है। यही नहीं इसके इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस संग शादी की है।


कटरीना कैफ संग है खास रिश्ता
चलिए अगर आप इस बच्चे को पहचान नहीं पाए हैं तो हम आपको बता दें कि छोटे उस्ताद कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल हैं। इस तस्वीर को विक्की के पापा शाम कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शाहरुख के दाईं तरफ विक्की के भाई और एक्टर सनी कौशल भी हैं। दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं।

तस्वीर के साथ लिखा खास कैप्शन
विक्की कौशल के पापा शाम कौशल ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए खास कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा, ‘भगवान की कृपा से यह तस्वीर 2001 में फिल्म सिटी में अशोक की शूटिंग के दौरान ली गई थी। विष्णु वर्धन सहायक निदेशक थे और विक्की क्लास 8 में पढ़ रहे थे। कभी किसी ने सोचा भी नहीं था कि एक दिन विक्की फिल्म लाइन से जुड़ेंगे और 2022 में दोनों शेरशाह और सरदार उधम के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतेंगे।

Related News