कॉफ़ी विद करण के आगामी एपिसोड में कृति सनोन और टाइगर श्रॉफ हैं। 2014 में दोनों ने फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दे की, प्रोमो में दोनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं। करण जौहर ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात की। एपिसोड में जब करण जौहर ने कृति सेनन से पूछा, "अपने समकालीन लोगों के साथ कभी-कभी ईर्ष्या या प्रतिस्पर्धा या ईर्ष्या के बारे में क्या?

क्या 'मुझे यह करने की ज़रूरत है' और (आपके) कंधे से परे देखो और उससे बेहतर करो। आलिया के देश में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता होने के बारे में इतनी बकवास। क्या आपके स्तर पर स्वीकृति है या यह आपको खुद वहां पहुंचने के लिए प्रेरित कर रही है? ”

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'देश में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' क्योंकि उन्हें पर्याप्त अवसर नहीं मिल रहे हैं। "बेशक यह मुझे प्रेरित करता है, जब मैं महान काम देखता हूं तो मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है ...," जब करण ने सुझाव दिया, "गंगूबाई (काठियावाड़ी) की तरह।" कृति ने जवाब दिया, "हां, आपको भी लगता है कि 'मुझे ऐसा मौका मिलना अच्छा लगेगा।' मैं मिमी की तरह महसूस करती हूं, एक अवसर के रूप में, जब यह मेरे पास आया, तो इसने मुझे उसमें इतना कुछ डालने का आत्मविश्वास दिया।

बता दे की, कॉफी विद करण, उन्होंने हाल ही में अपनी अगली निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी की। फिल्म में शबाना आज़मी, जया बच्चन, धर्मेंद्र, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं और यह 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related News