कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के टेलीकास्ट में अभी समय है। ऐसे में अगर आप कपिल शर्मा को देखने के लिए बेताब हैं तो यह रिपोर्ट पढ़कर आपका दिन बन जाएगा। क्योंकि हम आपके लिए लाए हैं कपिल शर्मा की रैंप वॉक करते हुए कमाल की तस्वीरें। इन तस्वीरों को देखना जरूरी है। कपिल शर्मा के फैंस के लिए ये तस्वीरें किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।

हुआ यूं कि रविवार रात कपिल शर्मा एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. वह 'द बेट्टी फैशन शो' का हिस्सा बने। कपिल ने अनु रंजन और शशि रंजन के लिए रैंप वॉक किया। इस इवेंट में कपिल के अलावा ग्लैमर जगत के नामी सितारे भी पहुंचे थे.


सुधांशु पांडे, अभिजीत सावंत, शबाना आजमी, मोहम्मद नाजिम, अनुष्का रंजन, आदित्य सील, सुजैन खान, अर्सलान गोनी भी इस कार्यक्रम का हिस्सा थे। लेकिन इन सबके बीच पूरी लाइमलाइट लूटने वाले एक शख्स थे कपिल शर्मा। फैशन इवेंट पर भी कपिल का स्वैग छाया रहा।


कपिल दो बातों को लेकर चर्चा में बने रहे। पहला उनका बदला हुआ लुक और दूसरा उनका फनी रैंप वॉक, जिसमें उन्होंने कॉमेडी का पंच भी दिया। रैंप पर कपिल का जलवा बिखेरा। कॉमेडियन ने इवेंट में भी फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तैयारी की थी।


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बहुत जल्द टीवी पर अपना कॉमेडी शो लेकर वापसी करने वाले हैं। इसलिए कपिल शर्मा ने भी अपना लुक बदल लिया है। कपिल का वजन कम हो गया है। अपनी फिटनेस पर काम करें। अब वह पहले से ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं।


कपिल ने हेयरस्टाइल भी बदला है. फैशन इवेंट में कपिल ब्लैक जैकेट, ब्लैक पैंट, ब्लैक शूज में नजर आए। वह इन काली पैंटों को नहीं जानता था। इस पर गोल्डन वर्क किया गया है। जो इसे काफी हाईलाइट करता है। इस आउटफिट में कपिल हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे।


कपिल के रैंप वॉक का सबसे मजेदार पल वो था जब कपिल ने एक लड़की की तरह पोज दिए। कपिल शर्मा भी कभी साइड में तो कभी फ्रंट पोज में अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए हंस पड़े। वहां मौजूद दर्शक भी कपिल का मजेदार पक्ष देखकर मुस्कुराने लगे।


रैप वॉक करते हुए कपिल ने खूब एंटरटेन किया। कॉमेडियन के रैंप वॉक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रैंप पर कपिल शर्मा का फनी अंदाज देखकर लोग खुश नहीं हैं.


कपिल शर्मा के रैंप वॉक की इन तस्वीरों को देखने के बाद आपका क्या कहना है? आपको तस्वीरें कैसी लगीं?

Related News